जुबानी जंग के बाद अब भाजपा और सपा-कांग्रेस में पोस्टर वार

जुबानी जंग के बाद अब भाजपा और सपा-कांग्रेस में पोस्टर वार

poster war between BJP and SP congress in UP Election 2017

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए हर पार्टियां अपनी ताकत झोंके हुए हैं। हर कोई अपने विरोधियों को मात देने में लगा हुआ है। प्रचार भी हाईटेक हो गया है। सोशल मीडिया चुनाव प्रचार में एक अहम मंच देता है। शायद इसी को ध्यान में रखते हुए यूपी चुनाव में बीजेपी समर्थकों की ओर से सपा के स्लोगन के जवाब में एक नया स्लोगन और पोस्टर जारी किया गया है।

यूपी को ये साथ पसंद है
समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव की फोटो के साथ यूपी को ये साथ पसंद है, के नाम से पोस्टर और स्लोगन जारी किया गया था, जिसके जरिए मतदाताओं को ये संदेश देने की कोशिश की गई थी कि लोगों को अखिलेश और राहुल का साथ पसंद है। इसकी चर्चा सपा की जनसभाओं में भी खुब होता है।

यूपी को ये 7 पसंद है
वहीं बीजेपी ने भी इसका जवाब अब निकाल लिया है। सोशल मीडिया में पिछले एक नया पोस्टर वायरल होने लगा है और नारा है यूपी को ये 7 पसंद है। बीजेपी समर्थकों ने इस पोस्टर को राहुल और अखिलेश के जबाब में निकाला है जिसमें पीएम मोदी के साथ सात नेताओं की तस्वीरें लगी हैं और नारे के तौर पर लिखा है यूपी को ये 7 पसंद है। यह बीजेपी की ओर से सपा को करारा जवाब है। कांग्रेस के गठबंधन के बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव की फोटो के साथ यूपी को ये साथ पसंद है्य के नाम से पोस्टर और स्लोगन जारी किया गया था। इसको सपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने काफी प्रमुखा भी दिया। समर्थकों ने भी इसका खूब प्रचार और प्रसार किया है।