Advertize With Us

Advertize With Us

तेज खबर देश का सबसे लोकप्रिय, प्रखर और बेबाक न्यूज पोर्टल है। तेज खबर डॉट इन देश की 27 हजार वेबसाइटों में से एक है। तेज खबर पर विज्ञापन देने का मतलब…. अपने ब्रांड को विश्वसनीय बनाना. …देश-दुनिया के सर्वाधिक पढ़े-लिखे हिंदी भाषियों के बीच अपनी पहुंच बनाना. ….पत्रकारों, उद्यमियों, अधिकारियों, साहित्यकारों, कलाकारों, शिक्षकों, छात्रों तक ब्रांड संदेश पहुंचाना।

तेज खबर पर विज्ञापन प्रकाशन के दर को एक जनवरी 2014 से संशोधित किया गया है। तेज खबर के सभी पेजों (होम + अंदर) पर विज्ञापन के लिए न्यूनतम दर ढाई लाख रुपए प्रति हफ्ते है। सिर्फहोम पेज पर विज्ञापन प्रकाशन के लिए न्यूनतम दर डेढ़ लाख रुपए प्रति हफ्ते है। सिर्फ अंदर के सभी पेजों पर विज्ञापन प्रकाशन के लिए न्यूनतम दर एक लाख रुपये प्रति हफ्ते है।
विज्ञापनदाता खुद अपनी तरफ से विज्ञापन डिजाइन कराके और विज्ञापन के कंटेंट को लिखकर भेजेंगे। विज्ञापन डिजाइन कराने की जिम्मेदारी तेज खबर को देने पर अतिरिक्त भुगतान करना होगा। सभी भुगतान विज्ञापन प्रकाशन के पहले करने होंगे। भुगतान बाद में किए जाने की शर्त पर विज्ञापनों का प्रकाशन नहीं किया जाएगा।तेज खबर को भुगतान नगद/ चेक के जरिए मान्य होगा। सभी चेक प्रबंधक तेज खबर पूजा सिंह के नाम से बनाए जाएंगे। चेक मिलते ही इनवायस / पावती की रसीद मेल से भेज दी जाएगी। विज्ञापन से संबंधित सभी जानकारियों / पत्राचार के लिए अधिकृत मेल आईडी admin@tejkhabar.in है।