सनी लियोनी पर अश्लीलता के आरोप

सनी लियोनी पर अश्लीलता के आरोप

0 229

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने वामपंथी नेता अतुल कुमार अंजान के विवादित बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया कि दुख की बात है कि सत्ता में बैठे लोग उन पर अपना समय और एनर्जी जाया कर रहे हैं।

गुरुवार को अंजान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर कंडोम के एक विज्ञापन के चलते ‘वार’ किया था। दरअसल, सनी लियोनी ने कंडोम के एक विज्ञापन में काम किया है जिसे लेकर अतुल अंजान ने कहा है कि इससे रेप की घटनाएं बढ़ेंगी।

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के नेशनल सेक्रेट्री ने यह टिप्पणी करते हुए कंडोम के विज्ञापन को ‘काम वासना को बढ़ाने वाला और सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देने वाला’ करार दिया है। उन्होंने कहा कि अगर लोगों को इस विज्ञापन को देखने दिया गया तो रेप की घटनाओं में तेजी आएगी।

लियोनी ने बुधवार की शाम को ही ट्वीट किया- ‘दुख होता है जब सत्ता में बैठे लोग अपना समय और एनर्जी मेरे ऊपर बर्बाद करते हैं। बल्कि उन्हें जरूरतमंद लोगों के बारे में सोचना चाहिए।’

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सनी लियोनी छोटे पर्दे के शो बिग बॉस में दिखने से पहले पोर्न फिल्मों में काम किया करती थीं। बाद में 2012 में उन्होंने ‘जिस्म-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद दिसंबर 2014 में उन्होंने मैनफोर्स कंपनी के कंडोम के विज्ञापन में काम किया था।

सनी लियोनी पर अश्लीलता के आरोप पहले भी लग चुके हैं। मई में मुंबई की एक महिला ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। कहा था कि सनी ने इंटरनेट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो पोर्नोग्राफिक मटीरियल सर्कुलेट करने जैसा ही है। सनी लियोनी की इस साल ‘एक पहेली लीला’, ‘कुछ कुछ लोचा है’ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।