प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का लाभ तो हम लेंगे ही : अखिलेश

प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का लाभ तो हम लेंगे ही : अखिलेश

लखनऊ।
सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि हम प्रदेश को आगे बढ़ाना चाहते। जब प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और बड़ी संख्या में केन्द्रीय मंत्री यहीं से हैं तो इसका तो लाभ लेना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ दिल्ली में होने जा रही मुख्यमंत्रियों की बैठक में राज्य के विकास के लिए अपना पक्ष मजबूती से रखेंगे मुख्यमंत्री ने यहां मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद कहा प्रधानमंत्री से देश के सभी मुख्यमंत्री मिलने जा रहे हैं।

उस बैठक का एजेंडा आ चुका है, उसके तहत हम अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने बैठक में उठाए जाने वाले मुद्दों को तो नहीं बताया लेकिन इतना जरूर कहा ‘‘क्या आप नहीं जानते कि हम प्रदेश को आगे बढ़ाना चाहेंगे। जब प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और बड़ी संख्या में केन्द्रीय मंत्री यहीं से हैं तो इसका तो लाभ लेना ही पड़ेगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कल बैठक होनी है।
सरकार भी यादव सिंह पर कार्रवाई करेगी
उत्तर प्रदेश में अरबों रुपए के घोटाले के आरोपी नोएडा के मुख्य अभियंता यादव सिंह के खिलाफ सरकार द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने के सवाल पर अखिलेश ने कहा मैंने आपसे कहा कि जो संस्थाएं कार्रवाई कर रही हैं वे बड़ी हैं। जब जानकारी आ जाएगी तो सरकार भी उस पर कार्रवाई करेगी।